तिश्नगी

तिश्नगी प्रीत है, रीत है, गीत है
तिश्नगी प्यास है, हार है, जीत है

Sunday 2 September 2012

नज्म-चलो मैं सारी बातें भूल जाता हूँ !!!

चलो मैं सारी बातें भूल जाता हूँ
प्यार से तपी दोपहर,
इश्क से सजी रातें भूल जाता हूँ  |
चलो मैं सारी बातें भूल जाता हूँ  ||

तेरा हाथों में हाथ हो,

या बेबाक बात हो,
इश्क, मुश्क, जज्बात हो,
झमाझम बर्षातें भूल जाता हूँ  |
चलो मैं सारी बातें भूल जाता हूँ  ||

तेरी आदत या इबादत,

तेरे तोहफे या तिजारत,
प्यार के ख़त चुपके-चुपके,
रिश्ते-नाते भूल जाता हूँ |
चलो मैं सारी बातें भूल जाता हूँ  ||

बस इतना तो कह दे,

कि जो था कोई ख्वाब न था  |
तुम्हे भी था इश्क हमसे,
फिर मैं सारी मुलाकातें भूल जाता हूँ |
चलो मैं सारी बातें भूल जाता हूँ  ||


[काव्य-संग्रह "तिश्नगी" से ]           
-----------------------
आशीष नैथानी 'सलिल' ------------------------

No comments:

Post a Comment